Posts Slider

December 1, 2022

Common View

सच के साथ

जब जनता कराहेगी तो औरों की तरह मैं घर में बैठी नहीं रहूंगी: बंदना कुमारी

समस्तीपुर: जब पीड़ित एवं परेशान जनता कराहेगी तो मैं औरों की तरह घर में बद रहने के बजाय जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहूंगी. मैं पहले से महिला संगठन के माध्यम से दलित- गरीब- पिछड़ों, अक्लियतों की हक- अधिकार की लड़ाई लड़ती रही हूँ. मैं खुद फार्म भरती हूँ, आवेदन लिखती हूँ, पीड़ितों को लेकर अधिकारी से मिलती हूँ. काम नहीं होने पर आंदोलन भी करती हूँ. ताजपुर चुप्पा राजनेता से ताजपुर परेशान है. यहाँ के नेता चुनाव जीतकर जनता की बजाय अपना घर भरने का काम किया है.

चुनाव जीत कर जनप्रतिनिधि अकूत संपत्ति का मालिक बन बैठे है और जनता विकास एवं कल्याणकारी योजना मिलने की प्रतीक्षा में टकटकी लगाये ही रह जाते हैं. दूसरे को जीताने वाली जनता एवं कार्यकर्ता हमेशा नीरिह जनता और कार्यकर्ता ही बने रह जाते हैं और प्रत्याशी चुनाव जीतकर लग्जरी वाहन, पटना- दिल्ली में मकान खरीद कर एसी में बैठकर आराम फरमाते रह जाते हैं. मैं इस निजी घरभरू राजनीति के खिलाफ जनता एवं जरूरतमंदों की राजनीति को आगे को समाजिक सारोकार के साथ आगे बढ़ाउंगी.

चुनाव जीत कर निजी घरभरू राजनीति के खिलाफ जनता सेवा की राजनीति करूंगी- बंदना कुमारी

ये बातें मंगलवार को घर-घर जनसंपर्क अभियान के दौरान रहीमाबाद में ताजपुर नगर परिषद के लोकप्रिय उम्मीदवार बंदना कुमारी ने कहा. उन्होंने अपना चुनाव चिन्ह ईवीएम के क्रमांक-5 पर टमटम छा पर बटन दबाकर भारी मतों से जीताने की अपील क्षेत्र के मतदाताओं से की. मुंशीलाल राय, बासुदेव राय, संजीव राय, मो० एजाज, मो० सज्जाद, मो० शकील, मनोज साह, मुकेश कुमार गुप्ता, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, शंकर महतो, विष्णुदेव कुमार, आसिफ होदा, सुनील कुमार आदि थे.

रिपोर्ट: प्रियांशु कुमार