Posts Slider

August 19, 2022

Common View

सच के साथ

बिहार में जातीय जनगणना कराने पर राज्य सरकार के घोषणा का स्वागत- मुकेश तांती

आज दिनांक १२ जून को पूर्व विधान पार्षद स्व रविन्द्र तांती के आवास बेली रोड, पटना में राज्य अध्यक्ष मुकेश तांती की अध्यक्षता में पान स्वांसी,चौपाल बुनकर महादलित संघ का राज्य स्तरीय बैठक हुई! बैठक में सर्व प्रथम राज्य सरकार द्वारा जातीय जनगणना कराने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि जातीय जनगणना होने से जातियों का सही आंकड़ा सामने आएगा जो सामाजिक और आर्थिक रूप से पिछड़े है उन्हें सरकारी योजनाओ में लाभ मिलेगा!


बैठक में पूर्व विधान पार्षद स्व रविन्द्र तांती के 8 अगस्त के जन्म दिवस के दिन पटना में जयंती समारोह मनाया जाएगा, जिस समारोह को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित अन्य नेताओं संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा! बैठक में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया! संगठन के कई नेताओ ने अपने- अपने विचार व्यक्त किए! प्रमुख रूप से महिला नेत्री हीरामणि तांती, शशी भूषण, किशोरी दास, उपेन्द्र तांती, दीपक विद्यार्थी, निमा कुमारी, नवीन तांती, त्यागी जी, तारा जी, ओम प्रकाश तांती, ठाकुर प्रसाद तांती, डॉ विनय कुमार, नितिन कुमार, वीरू कुमार तथा अन्य ने संबोधित किया!
राज्य अध्यक्ष मुकेश तांती ने बैठक में पान स्वांशी,चौपाल, बुनकर महादलित संघ को बिहार में संगठन को मजबूत करने तथा समाज को जागरूक करने का आह्वान कार्यकर्ताओं से की