Posts Slider

June 25, 2022

Common View

सच के साथ

अली फज़ल की डेथ ऑन द नाइल दुनिया भर के कई देशों में बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 पर पहुंची.

अली फज़ल की लेटेस्ट अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, ‘डेथ ऑन द नाइल’ – इसी नाम के अगाथा क्रिस्टी उपन्यास पर आधारित एक सस्पेंस थ्रिलर, 11 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी और रिलीज़ होने के केवल चार दिनों के भीतर, कई देशों में फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पहले स्थान पर आ गई है.

फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में अली के प्रदर्शन के साथ, चारों ओर से रिव्यु प्राप्त होने के साथ, फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. एक व्यापार विशेषज्ञ के अनुसार, “डेथ ऑन द नाइल ने दुनिया भर के कई देशों में अपनी दमदार स्टार-कास्ट और एक दिलचस्प कहानी की बदौलत नंबर एक स्थान हासिल किया है. दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं और शुरुआती संख्या के अनुसार, यह कहना गलत नहीं होगा है कि अली फज़ल अभिनीत फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है, माना जा रहा है यह बॉक्स ऑफिस पर सर्वोच्च शासन करती रहेगी.”

अली फज़ल कहते हैं, “मैं इस प्रतिक्रिया से वास्तव में रोमांचित हूं और यह मेरी सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है. मैं बहुत खुश हूं कि पूरी दुनिया में लोग इसकी सराहना कर रहे हैं और यह सही कि हम महामारी के बाद मज़बूत वापसी करने में कामयाब रहे हैं. यह बहुत अच्छी बात है और उम्मीद है कि इसके बाद बड़ी संख्या में फिल्में सिनेमा घरों आने लगेंगी.”

अली फज़ल, गैल गैडोट, केनेथ ब्रानघ, आर्मी हैमर, टॉम बेटमैन, लेटिटिया राइट, एनेट बिंग, रसेल ब्रांड, एम्मा मैके, रोज़ लेस्ली अभिनीत और रिडले स्कॉट द्वारा निर्मित ‘डेथ ऑन द नाइल’ 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ हुई.

रिपोर्ट: अमरनाथ प्रसाद