Posts Slider

June 25, 2022

Common View

सच के साथ

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को दोषी करार होने के बाद रिम्स प्रबंधन अलर्ट पर.

चारा घोटाला मामले में लालू यादव को रांची सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया है। मामला डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा हुआ है। इधर लालू प्रसाद यादव के जेल जाने की सूचना मिलते ही रिम्स प्रबंधन भी अलर्ट पर है।

रिम्स के पेइंग वार्ड के पहले तल्ले का कमरा A11 की सफाई लालू प्रसाद यादव के रिम्स पहुंचने के पूर्व करा ली गई थी। वहीं कमरे में लगे फ्रिज, टीवी, एसी, गीजर समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की टेस्टिंग भी की गई है। बताया जा रहा है कि लालू रिम्स आते ही उनके इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा। बोर्ड में कई विभागों के विशेषज्ञ चिकित्सक रहेंगे।

जानाकरी के मुताबिक, लालू यादव डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन, तनाव, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, ब्रेन से सम्बंधित बीमारी, कमज़ोर इम्युनिटी, दाहिने कंधे की हड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आँख में दिक्कत है। उनकी किडनी फोर्थ स्टेज यानी लास्ट स्टेज में है।

 

लालू यादव के होटवार जेल से रिम्स पहुंचने के दौरान पूर्व मंत्री श्याम रजक और जयप्रकाश नारायण यादव ने उनके स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की है।

रिपोर्ट: अभिषेक पाठक