Posts Slider

January 21, 2022

Common View

सच के साथ

पटना सिटी: गंदा पानी सप्लाई को लेकर लोगों का हंगामा.

रिपोर्ट: अनिल कुमार 

एक तरफ जहाँ आमलोग पानी के परेशान है तो वहीं दूसरी तरफ वाटर बोट कि लापरवाही के कारण लोग गंदे सप्लाई पानी पी रहे है तो दूसरी तरफ वाटर सप्लाई पाईप फटे होने के कारण सड़कों पर पानी इस कदर वह रहा है कि आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.
इस लापरवाही का गुस्सा आज पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मणपुर कोइरी टोला, निचली रोड, वार्ड 54 में रहनेवालों आमलोगो का गुस्सा फुट पड़ा और लोगों ने सड़क पर उतारकर वाटरबोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

स्थानीय लोंगो की माने तो पिछले 15 दिनों से सड़क पर पानी इसी तरह बर्वाद हो रहा है जबकि इसकी सूचना वाटर वोट के अधिकारी को दे दी गई लेकिन वाटर वोट की लापरवाही के कारण अभी तक समस्या का निदान नही हो सका है. जिससे आमलोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं महिलाओं का कहना है कि ईद के अवसर पर भी इसी तरह पानी सड़को पर वह रहा था जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

जहां एक तरफ सरकार वाटर बोर्ड पर करोड़ों रूपये खर्च करती है तो वही सरकार के नुमाइंदे सरकार की किरकिरी करने में लगे हैं. अगर वाटर बोर्ड सही समय पर आमलोगों की समस्याओं का निदान कर दे तो सरकार द्वारा खर्च किये गए रुपये का लाभ आमलोगों को सही समय पर मिल पायेगा, और आम लोगो की समस्याओं का निपटारा हो जाएगा.