Posts Slider

August 19, 2022

Common View

सच के साथ

बिहार: अपराधियों का खुनी खेल जारी, कारोबारी गुंजन खेमका की सरेआम हत्या.

रिपोर्ट: अनिल कुमार

राजधानी से सटे वैशाली में अरधियों ने एक बार फिर खुनी खेल खेला है. यहां बेखौप अपराधियों ने बड़े कारोबारी और बीजेपी के नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी है.

खबर के मुताबिक गुंजन खेमका वैशाली में अपनी फैक्ट्री से बाहर निकल रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने  अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. कारोबारी गुंजन खेमका कुछ समझ पाते इससे पहले अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक गुंजन खेमका की मौके पर ही मौत हो गई. गुंजन खेमका की शव सदर अस्पताल में लाया गया है.

बताया जाता है कि इस वारदात में गुंजन खेमका के ड्राइवर को भी गोली लगी है. इस बड़ी वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. अपराधियों ने पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की सरेआम हत्या कर के यह साबित कर दिया कि पुलिस का डर अब अपराधियों पर से पूरी तरह ख़त्म हो चुका है. सरकार और प्रशासन लाख दावा कर ले लेकिन सच्चाई आये दिन सामने आती रहती है. यही वजह है की बिहार में कोई बड़ा व्यवसाय या बड़ी फैक्ट्री लगाने को लेकर सौ बार सोचता है. हालात यही रहे तो बिहार में कभी भी बड़ी फैक्ट्रियों का लगना मुमकिन नही है.