फोरप्ले से बढ़ती है एक्साइटमेंट.

रिपोर्ट : CV डेस्क

सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान पेनिट्रेटिव सेक्स की जितनी अहमियत है उतनी ही फोरप्ले की भी. हालांकि फोरप्ले का मतलब यह नहीं कि आप सिर्फ सेक्स से पहले पार्टनर को गले लगाएं, किस करें या उत्तेजना बढ़ाने के लिए शरीर पर हाथ फेरें. बेड पर पहुंचने से पहले पार्टनर को तरह-तरह से आकर्षित करना, उन्हें छूना, उनके साथ छेड़खानी करना भी फोरप्ले का एक अहम हिस्सा है. इससे आप दोनों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती है, रक्त संचार बढ़ता है, नतीजतन सेक्स सेशन और भी ज्यादा मजेदार हो जाता है. जानते हैं उन फोरप्ले टिप्स के बारे में, जिससे आप अपने पार्टनर को ज्यादा उत्तेजित कर सकते हैं.

उंगलियों से खेल :

घर पर रोमांटिक मूवी देखने के दौरान पार्टन का हाथ पकड़ें और प्यार से किस करें. अब उंगलियों से खेल करते-करते अंगूठे को मुंह में लेकर कामुक ढंग से चूसें. इससे पार्टनर की उत्तेजना बढ़ने लगेगी और हो सकता है कि मिनटों में आप दोनों बेड पर हों.

पैरों से करें खेल :

अगर आप रोमांटिक नाइट बिताने की प्लानिंग कर रही हैं तो ऐक्चुअल सेशन हिट करने से पहले रेस्तरां में कोई खाली जगह देखकर पार्टनर के सामने बैठें और उनके पैरों के साथ खेलें. अपने पैरों से पार्टनर के पैरों को कई बार छूएं और उन्हें सेन्शुअल फील कराएं.

शावर के दौरान स्क्रबिंग :

पार्टनर जब मॉर्निंग शावर ले रहा हो तो चुपके से बाथरूम में पहुंच जाएं और साबुन या शावर जेल के जरिए उन्हें मसाज दें और बॉडी स्क्रबिंग करें. इस दौरान पार्टनर के साथ शरीर पर प्यार से हाथ फेरें और छेड़खानी करें. बाथरूम में पानी के बीच आपका मैजिकल मसाज निश्चित तौर पर पार्टनर को उत्तेजित कर देगा.

बालों से खेलें :

पार्टनर के बालों में धीरे-धीरे हाथ फेरना और उनके सिर को सहलाना जितना आरामदेह और संतुष्ट करने वाला है उतना ही वह पार्टनर को उत्तेजित भी कर सकता है. पार्टनर के सिर को अपनी गोद में लेकर उनके सिर को प्यार से सहलाएं और बालों में उंगलियां फेरे जिससे पार्टनर को रिलैक्स भी महसूस होगा और उनका मूड भी बन जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed