पार्कों से लेकर प्राइवेट गाड़ियों तक में अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आ रहे, आज के युवक-युवतियां. .

रिपोर्ट : नीरज कुमार

आजकल का युवा पीढ़ी प्रेम संबंध में बहुत ही ज्यादा सम्मिलित होते जा रहे हैं और अपने प्यार को जाहीर करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं.कई बार अपने आप पर काबू नहीं कर पाने की वजह से कुछ ऐसे कदम उठा लेते हैं जिसके बाद उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है. आजकल पार्कों से लेकर प्राइवेट गाड़ियों तक में ये अपनी अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आते और जब इनको रंगे हाथ पकड़ा जाता है, तो फिर तरह-करह के बहाने बनाते हैं इससे छुटकारा पाने के लिए.

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा और आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि आखिर हमारा समाज कहां जा रहा है. एक बस में युवक-युवती को अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया और जब अन्य यात्रियों ने इनकी इस शर्मनाक हरकत को देखा तो लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने ले गई और फिर बाद में युवती ने अपना बयान बदल दिया लड़के पर गंभीर आरोप लगा दिए.

जानकारी के मुताबिक ये दोनों औरेया से दिल्ली बस में बैठकर जा रहे थें और अन्य यात्री काफी देर से इनकी अश्लील हरकत को देख रहे थें.जब बस एटा बस स्टैंड पर पहुंची तो दोनों को लोगों ने आपत्तिजनक हालक में पकड़ लिया जिसके बाद लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी और फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. जब पुलिस ने दोनों से थाने में पुछताछ करने लगी तो युवती ने अपना बयान बदल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed